Top 5 Cute Indian Actress In 2023

👉क्या आप जानते है ? Top 5 cute Indian actress in 2023, भारत की top 5 cute actress? !! तो दोस्तों आज के इस ब्लॉग article में मैं आपको ( top 5 cute actress in bollywood ) के बारे में बताने वाला हूँ। इस ब्लॉग article जो आपको बता दूंगा वह जानकारी 2023 cute actress in India की होगी।

Top 5 cute Indian actress in 2023


Top 5 cute Indian actress in 2023 - 2023 की top 5 cute actress. 


नम्बर 5)
तो नम्बर पाँच पर आती हैं, Sara Ali khan : य़ह एक भारतीय अभिनेत्री हैं। य़ह बॉलीवुड फिल्मों में काम करती हैं और सैफ अली खान और अमृता सिंघ की बेटी हैं। उनकी फ़िल्मों में 'केदारनाथ', 'सिम्बा', और 'लव आजकल' शामिल हैं।





नम्बर 4)
तो नम्बर चार पर आती हैं, Kriti Senon : यह एक भारतीय अभिनेत्री हैं। और यह बॉलीवुड फ़िल्मों में काम करती हैं और अपनी प्रतिभा और खूबसूरती के लिए मशहूर हैं।





नम्बर 3)
तो नम्बर तीन पर आती हैं, Anushka Sharma : ये एक भारतीय फिल्म अभिनेत्री हैं। जो बॉलीवुड में अपनी प्रतिभा के लिए प्रसिद्ध हैं और कई सफल फिल्मों में काम कर चुकी हैं।





नम्बर 2)
तो नम्बर दो आती हैं, Kiara Advani : ये एक भारतीय अभिनेत्री हैं। और इन्होंने कई बॉलीवुड फ़िल्मों में काम किया है और कई सफलताएँ प्राप्त की हैं।



नम्बर एक को जानने से पहले आप अपनी favourite actress का नाम जरूर बताए। 




नम्बर 1)
तो नम्बर एक पर आती हैं, Alia Bhatt : ये एक भारतीय अभिनेत्री हैं। और ये बॉलीवुड फ़िल्म उद्योग में अपनी प्रमुखता के लिए जानी जाती हैं और कई सफल फ़िल्मों में अभिनय कर चुकी हैं।



आशा करता हूँ कि आप Top 5 cute Indian actress in 2023 के बारे में जानें होंगे, मैं इसी तरह के knowledgeble ब्लॉग article और videos लाता हूँ। नीचे मेरे youtube channel और instagram id का link दिया होगा आप  उस link पर click करके इस article की videos देख सकते हैं। 


Post a Comment

0 Comments